रैंप पर पलक ने अपने लुक से बिखेरा जलवा लेकिन वॉक को लेकर हो गई ट्रोल
रैंप पर पलक ने अपने लुक से बिखेरा जलवा लेकिन वॉक को लेकर हो गई ट्रोल
Share:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने पहले ही सॉन्ग बिजली-बिजली के सुपरहिट होने के उपरांत से ही चर्चाओं का विषय बन चुकी है. पलक अपनी एक्टिंग और डांस के साथ फैशन वर्ल्ड में भी सुर्खियां बटोर रही है. पलक ने अब हाल ही में Delhi Times Fashion Week में अपने ग्लैमरस लुक से कहर बरपाया और बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक करके अपने फैंस का भी दिल जीत लिया है. 

रैंप पर पलक ने अपने लुक से बिखेरा जलवा: बता दें कि पलक तिवारी स्मार्ट वॉच ब्रांड Fire-Bollt के लिए शो स्टॉपर बन चुकी थी. रैंप पर पलक ने ऑल ब्लैक लुक में हर किसी का दिल जीत लिया है. ब्लैक लेदर पैंट संग अभिनेत्री ने ब्लैक जैकेट को टीम अप कर रखा है. जैकेट के साथ उन्होंने डिजाइनर ब्रालेट कैरी की, जो उनके लुक को सुपर सिजलिंग बनाने का काम कर रही है. ग्लोइंग मेकअप और ओपन हेयर में पलक तिवारी डीवा दिख रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पलक तिवारी की रैंप वॉक का वीडियो वायरल होने लग गया है. वीडियो में पलक चेहरे पर बड़ी सी स्माइल के साथ वॉक करती हुई दिखाई दे रही है. लेकिन कई यूजर्स उनकी वॉक पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रैंप वॉक डरावनी है, क्या उन्होंने रिहर्सल नहीं की. एक दूसरे यूजर ने लिखा- बकवास. एक अन्य यूजर ने लिखा- इन्हें रैंप वॉक नहीं आती. 

एक यूजर ने पलक की वॉक का मजाक उड़ाते हुए लिखा- रहने भी दो यार हर काम हर किसी के लिए नहीं होता. आप बिजली ही गिराओ, रैंप वॉक मत करो. 

पोते को डांस सिखाने के लिए दादा ने सड़कों पर बेचे केले, डांस दीवाने के मंच मिला अनोखा सरप्राइज

क्या नागिन बनकर लोगों का दिल जीतने आ रही है ड्रामा क्वीन राखी...वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट

गर्लफ्रेंड नाज़िला के लिए मुनव्वर फारुकी ने लिखी कविता, फैंस बोले- "भाई जल्दी शादी कर लो...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -