गौहर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर लिखा- एक गांव का लड़का...

हाल ही में मशहूर अभिनेत्री गौहर खान के पिता का निधन हुआ है वही इस बीच लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेत्री वैष्णवी धनराज के पिता का भी देहांत हो गया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की खबर दी है। टेलीविज़न अभिनेत्री वैष्णवी धनराज ससुराल सिमर का, महाभारत, कसौटी जिंदगी की तथा सीआईडी जैसे कई टेलीविज़न शो में काम कर चुकी हैं। अपने पिता के देहांत पर अभिनेत्री बहुत दुखी हैं तथा उन्होंने अपने पिता को याद कर बहुत भावुक पोस्ट लिखा है। 

उन्होंने कहा कि उनके पिता 63 वर्ष की आयु में उनका साथ छोड़ गए। उन्होंने अपने पिता के बारे में लिखा, "एक गांव का लड़का जिसने ना केवल बड़े सपने देखे बल्कि उसे पूरा भी किया।" वैष्णवी ने आगे लिखा, "मेरे पिता ने शिक्षण क्षेत्र में भी उल्लेखनीय काम किया। उन्होंने 8 डिग्रियां हासिल कीं। उनकी पढ़ाई के प्रति इच्छा बहुत प्रबल थीं। वे इस आयु में आकर भी पढ़ाई कर रहे थे।" अभिनेत्री ने कहा, "63 वर्ष के अपने जीवन में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे किन्तु कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वे काफी मेहनती थी।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे प्रसन्नता है कि मैं उनकी बेटी बनकर आई तथा उनसे बहुत कुछ सीखा। मैं आगे चलकर भी उनके दिखाए गए मार्ग पर ही चलने का प्रयास करूंगी।"

अभिनेत्री के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस दुःख की घड़ी में उनके प्रशंसक भी साथ नजर आ रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, 'भगवान आपके पिता को शांति दें।" वहीं, एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, "बहादुर पिता की बहादुर बेटी।" एक यूजर ने वैष्णवी की प्रशंसा करते हुए लिखा, "आपके जैसी बेटी भगवान हर किसी को दें।"

अली गोनी के कारण परेशान हुई जैस्मिन भसीन, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस

क्या आने वाला है 'बूगी वूगी' का नया सीजन? जानिए पूरा सच

Related News