जानिए कौन है हरीश रावत की जनसभा में चाकू लेकर पहुंचा युवक?

देहरादून: उत्तराखंड के काशीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की जनसभा के चलते प्रतापपुर निवासी एक शख्स भगवा गमछा डाले चाकू लेकर मंच पर पहुंच गया। उसने जयश्री राम के नारे भी लगाए। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। हालांकि मंच पर चाकू निकालने के समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उपस्थित नहीं थे। बताते हैं कि शख्स जनसभा के आरम्भ होने से मंच के आसपास था। 

वही प्रतापपुर निवासी एक शख्स बीते कुछ दिनों से अपना प्रार्थना पत्र लेकर पुलिस के समीप जा रहा था। उसका कहना है कि 8 व्यक्तियों ने उसकी मजदूरी की राशि नहीं दी है। पूर्व में वह टावर पर चढ़कर स्वयं को आग लगाने का प्रयास कर चुका है। गुरुवार को वह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की जनसभा में पहुंच गया। इस के चलते वह मंच पर चढ़कर नारे लगाने लगा तथा पेंट से चाकू भी निकाल लिया। हालांकि तब मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री रावत नहीं थे। युकां नगराध्यक्ष प्रभात साहनी आदि ने उसे नियंत्रित कर पुलिस को सौंप दिया। खोजबीन में उसके पास से चाकू जब्त हुआ है। पुलिस का कहना है कि शख्स नशा करता है।

वही इस मामले के पश्चात् हरीश रावत ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के एक वर्ष के अंदर ही काशीपुर को जिला घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस के पक्ष में बयार चल रही है। काशीपुर में भी कांग्रेस का सूखा समाप्त करने का शानदार अवसर है। ऐसे में कार्यकर्ता काशीपुर जीतो संकल्प के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

Related News