मोबाइल वापस न देने पर दो युवकों ने की अपने मित्र की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जसपुर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के अंतर्गत आने वाले शहर जसपुर के पत्थलगांव थानाक्षेत्र अंतर्गत डुडुंगजोर गांव में 2 युवकों ने अपने ही मित्र को मोबाइल के लेन देन को लेकर शुरू हुए विवाद में पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामले की सूचना मिलने पर पत्थलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह पूरा मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डुडुंगजोर का बताया जा रहा है. जहां मृतक श्रवण यादव ने अपने मित्र भुवन से कुछ दिन पहले मोबाइल लिया, किन्तु उसे जल्दी नहीं लौटाने की वजह से रविवार को दोनों के बीच विवाद काफी गहरा हो गया. इस दौरान भुवन के साथ उसका एक अन्य साथी राहुल भी मौजूद था. दोनों ने मिलकर श्रवण यादव को जमकर लात घूसों से पिटा और तब तक उसे लगातार पीटते रहे जब तक उसकी सांसे नहीं रुक गई. 

ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पत्थलगांव पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि आरोपी भुवन राम पूर्व में भी हत्या के मामले में सजा काट चुका है, किन्तु वह अभी जमानत पर बाहर था, पूरे मामले में पत्थलगांव पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

सम्बन्ध बनाने से मना करने पर पति ने काट लिया प्राइवेट पार्ट...

बाबा के कहने पर पिता ने उठाया ऐसा कदम, देने लगा बेटे की बलि, लेकिन...

शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ के साथ किया कुछ ऐसा...

 

Related News