विरोध प्रदर्शन कर रहे 99 फीसद लोगों को पता ही नहीं कि CAA है क्या ? - त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ जारी आंदोलन और धरने पर बैठे लोगों पर पलटवार करते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि धरने पर बैठे 99 प्रतिशत लोगों को यह पता नहीं होगा कि CAA है क्या. दिल्ली में CAA के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए सीएम ने कहा कि किसी चीज को बगैर जाने और समझे एक भेड़ चाल से चलने से बचना चाहिए.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कुछ लोग कई दिनों से दिल्ली में धरने पर बैठे हुए हैं. किन्तु किसी भी चीज का निराकरण बातचीत से निकलता है. इसका समाधान टेबल पर होगा. ऐसे ही लोगों पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह बात कही. वहीं, हल्द्वानी में महिलाओं का प्रदर्शन समाप्त किये जाने पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें बधाई दी है. सीएम रावत ने कहा कि अच्छी बात है कि उन्होंने सरकार की मंशा भी समझी और प्रदेश की तासीर को भी समझा. 

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड एक शांत प्रदेश है. उत्तराखंड शांति चाहता है और कानून-व्यवस्था को बरकरार रखना हमारी प्राथमिकता है. सीएम रावत ने कहा कि उन लोगों ने राष्ट्रगान के साथ प्रदर्शन को समाप्त किया. यह हल्द्वानीवासियों की एक अच्छी पहल है. उन्होंने कहा कि मैं सब से कहता हूं कि यदि कोई बात है तो, हमसे बात करिए किसी भी चीज का समाधान बातचीत से है.

तिरंगा फहराने से पहले जान लें यह नियम

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

क्या आप जानते हैं 26 जनवरी और 15 अगस्त को झंडा फहराने में अंतर

 

Related News