'सुरेश रैना' के फूफा का हत्यारा यूपी से गिरफ्तार, एक साल पहले की थी हत्या

लखनऊ: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारे को लगभग एक साल बाद रविवार (18 जुलाई 2021) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) और पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपित छज्जू उर्फ छैमार को उसके गाँव से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित गिरफ्तारी से बचने के लिए बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र स्थित अपने गाँव पचपेड़ा में फरारी काट रहा था।

छज्जू उर्फ छैमार ने पूछताछ में STF को बताया कि वो और उसके दोस्त मोहब्बत, शाहरुख, राशिद, आमिर, तीन महिलाओं के साथ शाहपुर कौड़ी पंजाब में चादर व फूल बेचते थे। इन लोगों के पास एक टेंपो भी था, जिससे वे आस-पास के क्षेत्रों में महिलाओं के साथ घूमकर रैकी भी करते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपित ने STF को बताया कि महिलाएँ वारदात वाले दिन फूल बेचने के बहाने सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार के घर में घुस गईं और सारी जानकारी एकत्रित कर ली। इसके बाद उन्होंने अपने गिरोह के सदस्यों को इस संबंध में जानकारी दी। छज्जू ने आगे बताया कि रात में उनका गिरोह घटना को अंजाम देकर घर में रखे जेवर और नकदी लूटकर फरार हो गया। उसने बताया कि वारदात के बाद वो वहाँ से भागकर हैदराबाद चला गया था। कुछ दिन हैदराबाद में रहने के बाद वह वापस लौटकर बरेली स्थित अपने गाँव आ गया था।

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार के पठानकोट के फरियाल गाँव में स्थित मकान में 19/20 अगस्त 2020 की रात को घर में कुछ लुटेरे घुस आए थे। उस वक़्त अशोक कुमार परिवार के साथ छत पर सो रहे थे। इसी बीच लुटेरों ने उन लोगों पर तेजधार वाले हथियारों और राड से हमला कर दिया था। इस हमले में अशोक कुमार (58) की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनके पुत्र कौशल कुमार ने अस्पताल में दम तोडा था।  

टोक्यो में भारतीय खिलाड़ियों का हुआ भव्य स्वागत, चीयर्स4इंडिया... के बैनर लेकर पहुंचे लोग

भारतीय मूल के सिमी सिंह ने आयरलैंड में बनाया नया रिकॉर्ड

ओलंपिक विलेज में छाया कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए मामले

Related News