ओलंपिक विलेज में छाया कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए मामले
ओलंपिक विलेज में छाया कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए मामले
Share:

अधिकारियों ने रविवार को कहा कि हाल ही में ओलंपिक गांव में एक ताजा कोविड सामने आया। गोपनीयता की चिंताओं के कारण एथलीटों के नाम और राष्ट्रीयता का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। एक तीसरे एथलीट ने भी खतरनाक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन उसने वर्तमान में होटल के आवास में खुद को अलग कर लिया है। समस्या यह है कि पहले भी चल रही महामारी के कारण ओलंपिक में देरी हुई थी, जापानी लोगों को संक्रमण बढ़ने का डर था।

ओलंपिक गांव में घर होंगे और ओलंपिक शुरू होने से पहले अधिकारी और वायरस अपने चरम पर होंगे। आपको बता दें कि आयोजन समिति द्वारा अपलोड की गई कोविड-19 पॉजिटिव केस लिस्ट के अनुसार, दिन में कुल 10 मामलों का पता चला, जिनमें पांच "खेल संबंधित कर्मियों", एक ठेकेदार और एक पत्रकार शामिल हैं। इससे पहले शनिवार को, आयोजन समिति के एक सदस्य ने भी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। आयोजन समिति के अध्यक्ष सेइको हाशिमोतो सहित टोक्यो के अधिकारियों ने मामले की पुष्टि की और कहा कि सकारात्मक परीक्षण शुक्रवार था।

टोक्यो आयोजन समिति के सीईओ तोशीरो मुटो ने कहा, "मौजूदा स्थिति में, सकारात्मक मामले सामने आते हैं, हमें यह मानना ​​​​चाहिए कि यह संभव है।" बाख ने टोक्यो में ओलंपिक की अपनी पहली बड़ी ब्रीफिंग में कहा था, "हम संदेह से बहुत अच्छी तरह वाकिफ हैं, जाहिर है कि जापान में कई लोग हैं।" इस महामारी को देखते हुए, आयोजक खेल को पीछे रखने की योजना बना रहे हैं।

भगवान गणेश के कारण मिली सफलता तो 78 वर्षीय भक्त ने किया ये बड़ा काम

नीली जर्सी में अपनी क्षमता साबित करने वाले छोटा डायनामाइट के नाम से जाने जाते हैं ईशान किशन

खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले एपिसोड ने ही सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इन कंटेस्टेंट की हो रही है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -