कानपुर शूटऑउट: उत्तराखंड बॉर्डर तक हो रही आरोपी विकास दुबे की खोज

नैनीताल: 8 पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या करके फरार हुए हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की खोज अब यूपी से उत्तराखंड सीमा तक पहुंच गई है. राज्य में STF की 100 से अधिक टीमें उसकी तलाश में रात-दिन एक कर रही हैं. वहीं पुलिस को ये भी आशंका है कि विकास दुबे उत्तराखंड भागने का भी प्रयास कर सकता है. ऐसे में उत्तराखंड के सीमा से सटे जिलों में अलर्ट जारी किया गया है. 

नैनीताल के SSP सुनील कुमार मीणा ने बताया है की कुख्यात अपराधी विकास दुबे के संबंध में नैनीताल जिले की सभी पुलिस टीमों को चौकन्ना रहने के लिए कहा गया है. सीमावर्ती इलाकों में सघन चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं. यदि किसी भी सूरत में विकास दुबे जिले में घुसने की कोशिश करेगा तो पुलिस मुस्तैदी के साथ उसे अरेस्ट करने को तैयार है.  यूपी पुलिस की 100 टीमें पिछले 4 दिनों से विकास दुबे को चप्पे-चप्पे पर तलाश कर रही हैं. जिसके बाद यह माना जा रहा है कि हो सकता है कि विकास दुबे उत्तराखंड की तरफ भागा हो या नेपाल बॉर्डर की तरफ जाने के लिए उत्तराखंड का उपयोग कर सकता है. 

उत्तराखंड के साथ ही यूपी से सटी मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमाओं पर अलर्ट जारी किया जा चुका है. आशंका ये भी थी कि विकास दुबे भागने के लिए मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों के बीहड़ का रास्ता अपना सकता है. इसे देखते हुए भिंड-मुरैना जैसे चंबल से सटे जिलों में भी पुलिस को सतर्क किया गया था. 

LAC : राजनाथ सिंह ने ली सड़क निर्माण की जानकारी, जल्द समाप्त हो जाएगा कार्य

अगर आप भी लेना चाहते हैं कार तो मत करिए इंतज़ार, Maruti लेकर आई है धमाकेदार ऑफर

बुरी तरह घिरी जिनपिंग सरकार, चीन के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट पहुंचे उइगर मुस्लिम

Related News