पहले Thar में मारी टक्कर, फिर कार सवारों को जमकर पीटा

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना कस्बे से एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कुछ दबंग युवक सरेआम गुंडाई दिखा रहे हैं। पहले कार सवार इन युवकों ने पीछे से थार जीप में जोरदार टक्कर मारी फिर लाठी और डंडों से जमकर थार में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी। इतना ही नहीं गुंडाई की हदें पार करते हुए कार सवारों ने थार में बैठे युवकों की दौड़ा -दौड़ा कर पिटाई की।   

खबरों का कहना है कि दादरी कस्बे के मेन रोड पर सुबह के वक़्त एक थार गाड़ी निकल रही है। इसमें 2 युवक सवार था। तभी पीछे से एक सफेद रंग की इटियॉस कार ने काले रंग की थार जीप में टक्कर दे मारी। टक्कर मारने के उपरांत ही इटियॉस कार से दो लड़के लाठी-डंडे लेकर उतरे और थार में तोड़फोड़ शुरू कर दी और युवको को मरने लगे। मारपीट और तोड़फोड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।  

बीच सड़क में इन दबंमदगों ने पूरी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और थार में सवार युवको ने भागने का प्रयास किया तो उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीट डाला। जान बचाकर भाग रहे युवक को धक्का देकर नीचे गिराया।  पर वो किसी तरह से जान बचाने में सफल तो हो गया। पुलिस अधिकारियों का इस बारें में बोलना है कि थार गाड़ी में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है। इस केस में नई आबादी के एक युवक ने पुलिस में शिकायत भी कर दी थी। CCTV फुटेज की सहायता से आरोपियों की तलाश भी लगातार की जा रही है। गाड़ी नंबर के आधार पर उन हमलावरों की गाड़ियों को भी ट्रेस किया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने किया रेप, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग

धोखेबाज़ भांजे के चक्कर में सबकुछ गँवा बैठी मामी.., जानिए क्या है पूरा मामला ?

मामूली बात पर पति ने काट डाला पत्नी का गला, खून से लथपथ लाश छोड़ हुआ फरार

Related News