तेज रफ़्तार कार ने 7 लोगों को रौंदा, मौके से फरार हुआ ड्राइवर

लखनऊ: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचल डाला. हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से भाग गया. घटना के पृथला खजरपुर के पास की है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि अस्पताल में उपचार के दौरान एक घायल युवक ने दम तोड़ दिया. जबकि 4 लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

वहीं, पुलिस ने FIR दर्ज करके फरार आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि गौर सिटी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने सबसे पहले सड़क पर चल रहे बाइक सवार को टक्कर मारी. जैसे ही कुछ लोग बाइक सवार के पास आकर खड़े हुए तो कार उन्हें भी रौंदते हुए डिवाइडर के पास जाकर टकरा गई. आनन-फानन में आरोपी कैब ड्राइवर मौके से भाग गया. पुलिस ने बताया हादसे में बाइक सवार युवक की जान गई है. जबकि उसकी पत्नी और बच्ची सहित 6 लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

हाथरस में भी हुआ हादसा :-

इससे पहले हाथरस के एटा रोड स्थित गांव टोली में एक कार ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा उसका छोटा भाई जख्मी हो गया. मृतक के पिता ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई. हसायन थाना क्षेत्र के गांव गुजरपुर के रहने वाले पप्पू सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि उनका पुत्र बंटी उर्फ बंटू सिंह (25) नौ अप्रैल की रात सात बजे अपनी ससुराल खुशलपुर कचौरा से बाइक से वापस गांव आ रहा था. उसके साथ बाइक पर उसका छोटा बेटा रमेश चंद्र भी बैठा हुआ था. गांव टोली से आगे सामने से आती हुंडई अमेज कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर में गंभीर रूप से घायल बंटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

हरियाणा में मास्क पहनना अनिवार्य नहीं, उधर दिल्ली-गुरुग्राम में बढ़ रहे कोरोना केस

अब बोइंग 737 मैक्स विमान नहीं उड़ा पाएंगे Spicejet के 90 पायलट्स, जानिए DGCA ने क्यों लगाई रोक ?

अमित शाह के मंत्रालय में हिंदी में तैयार हो रही फाइलें, अफसरों को आदेश - हिंदी में ही भेजें E-Mail

 

Related News