मोदी-योगी की तारीफ करने पर मुस्लिम शख्स को बेरहमी से पीटा, पहले भी हुई ही बाबर अली की हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मुस्लिम शख्स को पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा करना भारी पड़ गया. पीड़ित का आरोप है कि पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करने पर लोगों ने उसे पीटा है. पीड़ित शख्स का नाम कामरान है. घटना बरेली के बारादरी क्षेत्र से सामने आई है. कामरान के अनुसार, तारीफ करने पर स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई की, जिसके कारण उसे सिर में काफी चोटें आई हैं. 

पीड़ित व्यक्ति को पुलिस ने जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, कामरान ने पीएम मोदी को राम और सीएम योगी को कृष्ण बताते हुए सरकारी योजनाओं की प्रशंसा की थी. वहीं इस मामले को लेकर स्थानीय SSP ने बताया कि कामरान पर हमला करने के इल्जाम में गुलफाम, टीपू और जेनु नाम के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस अब पीड़ित से मिलकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. अधिकारी ने कहा कि सबूत के आधार पर पुलिस इस मामले में निष्पक्ष और सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

भाजपा का समर्थन करने पर हुई थी बाबर की हत्या :-

बता दें कि गत माह यूपी के कुशीनगर में भाजपा की जीत में मिठाई बाँट रहे एक मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. 26 वर्षीय बाबर अली ने विधानसभा चुनाव में भाजपा के जीतने पर लोगों के बीच मिठाई बांटी, जो उसके पड़ोस के कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. बाबर अली की उसके घर के बगल में रहने वाले पट्टीदारों ने बेरहमी से पीटा था. इसके बाद घायल युवक को पहले जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया, मगर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

राजस्थान फिर शर्मसार, बन्दूक की नोक पर 21 वर्षीय युवती का बलात्कार, बहन को भी धमकी

मदुरै: स्कूल के शिक्षक, छात्रों से जुड़ा एक वीडियो हुआ वायरल

'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी

Related News