राजस्थान फिर शर्मसार, बन्दूक की नोक पर 21 वर्षीय युवती का बलात्कार, बहन को भी धमकी
राजस्थान फिर शर्मसार, बन्दूक की नोक पर 21 वर्षीय युवती का बलात्कार, बहन को भी धमकी
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही युवती के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। वह 9 फरवरी में अजमेर में अपने घर गई हुई थी। वहां मकान में उसे अकेला पाकर एक युवक जबरन अंदर घुस आया और पिस्टल दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बुधवार को जयपुर के चित्रकूट थाने में विजय नामक एक युवक पर केस दर्ज कराया है। 

21 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह टोंक की निवासी है। फिलहाल जयपुर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बना लिए। वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर जान से मार डालने और फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था। धमकी के कारण, पीड़िता ने वारदात के बारे में उस वक़्त किसी को भी कुछ नहीं बताया और जयपुर आ गई थी। जयपुर लौटने के बाद भी आरोपी ने पीड़िता को लगातार फोन कर प्रताड़ित किया। आरोपी पीड़िता पर अजमेर के विजयनगर आने का दबाव डालने लगा। पीड़िता ने विजयनगर जाने से इनकार कर दिया।

आरोपी ने पीड़िता और उसकी छोटी बहन को जयपुर से उठाकर ले जाने, बलात्कार करने व तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी। घबराकर पीड़िता ने बुधवार देर रात चित्रकूट थाने पहुंच विजय सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। बलात्कार की वारदात विजयनगर में हुई थी। ऐसे में पुलिस ने जीरो नंबरी FIR काटकर उसे जांच के लिए अजमेर जिला SP दफ्तर भिजवा दिया है। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है। 

मदुरै: स्कूल के शिक्षक, छात्रों से जुड़ा एक वीडियो हुआ वायरल

'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी

आपत्तिजनक अवस्था में मिला शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, भड़के लोगों ने की जमकर पिटाई, फिर निकाला जुलूस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -