सावधान ! सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी, सुबह तक पूरा परिवार ख़त्म

मेरठ: ठंड से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जला कर सोना मेरठ में एक परिवार के लिए काल बन गया. कमरे में सो रहा पूरा परिवार खत्म हो गया. पति-पत्नी और उनकी 4 वर्षीय बच्ची की जान चली गई है. बताया जा रहा है कि सर्दी से बचने के लिए परिवार अपने कमरे में अंगीठी जलाकर दरवाजे को बंद कर सो गया था. पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, मामला मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र का है, जहां के निवासी उद्यमी आलोक बंसल के घर नेपाल का रहने वाला चन्दर (38) नौकर के रूप में काम करता था. चन्दर नेपाल के चाऊमाला जिला कैलाली का निवासी था. चन्दर की पत्नी राधा (35) और 4 वर्षीय बेटी अंजली भी उसके साथ आलोक बंसल के घर की तीसरी मंजिल पर बने एक रूम में रहते थे. आलोक बंसल ने पुलिस को बताया कि चन्दर कमरे में अंगीठी जलाकर अपने परिवार के साथ सोया था और 1 जनवरी को शाम 4 तक जब कोई भी रूम से बाहर नहीं आया, तो वह चन्दर को देखने पहुंचे, तो कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद किसी प्रकार कमरे को खोला गया, तो वहां का नजारा देख कर सबके होश उड़ गए. 

रूम में पति चन्दर और उसकी पत्नी राधा मृत थे, जबकि उनकी 4 वर्षीय बेटी अंजली बेहोश थी, जिसको तुरंत मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, मगर उसकी भी मौत हो गई. आलोक बंसल का कहना है कि चन्दर उनके घर पर करीब 5-6 साल से नौकरी कर रहा था. आलोक बंसल का कहना है कि 31 तारीख की रात को घर की छत पर बोन फायर के बाद कुछ लकड़ियां बच गई थी, जो चन्दर ने अपने कमरे में ले जाकर अंगीठी में जलाई और कमरा बंद कर लिया, दम घुटने से इनकी जान चली गई. आलोक बंसल ने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी, जिसके बाद पुलिस भी पहुंची और सभी के शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है.

कब तक बेकसूरों का खून बहाते रहेंगे इस्लामी आतंकी ? कश्मीर में फिर 4 हिन्दुओं की हत्या, 7 घायल

CWG के स्वर्ण पदक विजेता गौरव सोलंकी ने अंतिम 16 में बनाया अपना स्थान

मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी सही या गलत ? 6 साल बाद आज फैसला सुनाएगी सुप्रीम कोर्ट

Related News