मानसिक विक्षिप्त पिता ने की बेटी सहित दो लोगों की हत्या, हमले में कई लोग जख्मी

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के अंतर्गत आने वाले बाड़ी खास गांव में मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने अपने परिवार के लोगों पर ही चाकू से हमला दिया. इस हमले में शख्स की बेटी सहित दो लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं. जौनपुर के पुलिस अधीक्षक राज करण नैय्यर ने कहा कि आरोपी मुमताज उर्फ सोनू को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. सभी घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन सभी की हालत स्थिर है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुमताज का विगत सात वर्षों से वाराणसी के एक मानसिक अस्पताल में उपचार चल रहा था. सोमवार को डॉक्टरों से परामर्श के लिए उसे वाराणसी ले जाया जा रहा था, किन्तु वह गाड़ी से कूदकर भाग निकला और फिर शाम को देर से घर पहुंचा. वह खाने के लिए किचन में गया, किन्तु उसे वहां कुछ नहीं मिला. उसने गुस्से में चाकू उठाया और अपनी बेटी हमायरा (7) को चाकू मार दिया. मुमताज की मां चंदा बेगम ने हमायरा को बचाने का प्रयास किया, तो उस पर भी हमला कर दिया. हमायरा की मौके पर ही मौत हो गई.

हमायरा की चीखने की आवाज सुनकर मुमताज की पत्नी फिरदौस और 3 साल का बेटा मोहम्मद अपने कमरे से बाहर आए तो उसने उन दोनों पर भी चाकू से हमला कर दिया. मुमताज को घर से बाहर जाने की रोकने का प्रयास कर रहे एक और परिजन पर भी उसने हमला किया. मुमताज ने दूध देने आई सुलेमा देवी को भी आरोपी ने चाकू मार दिया. बड़ी मुश्किल से पड़ोसियों और अन्य ग्रामीणों ने मुमताज को पकड़ा और पुलिस को जानकारी दी. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, मगर सुलेमा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

MCX गोल्ड वॉच: सोने की कीमतों में गिरावट, चांदी का रहा ये हाल

जो बाइडन ने विनय रेड्डी को नियुक्त किया भाषण लेखक

2021 में रियल्टी खरीददारों की संख्या में हुई वृद्धि

Related News