छात्रा ने मैथ्स टीचर पर लगाया आरोप, कहा- सात साल से लगातार कर रहा है दुष्कर्म...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक छात्रा ने प्राइवेट स्कूल के गणित शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाये है। छात्रा का इल्जाम है कि आरोपित शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपित पहले युवती को शादी का झांसा देता रहा, किन्तु जब युवती को पता चला कि वह पहले से विवाहित है तो उसने टीचर से बात करना बंद कर दिया। इसके बाद भी शिक्षक उसे बदनाम करने की धमकी देकर तंग कर रहा है।

एनबीटी की खबर के अनुसार, मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया है कि टीचर जिस स्कूल में पढ़ाता था, उसने उसी स्कूल में 10वीं कक्षा तक पढ़ाई की है। टीचर स्कूल के वक़्त से ही उसके साथ गन्दी हरकत करता था। विरोध करने पर टीचर, परिवार से पीड़िता की शिकायत करने की धमकी देने लगा। बाद में छात्रा का स्कूल बदलने के बाद भी वह से जबरदस्ती बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि बालिग होने पर वह एक स्कूल में पढ़ाने का काम करने लगी। इसके बाद आरोपित ने पुरानी बातों की वजह से शादी करने का झांसा दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों पहले उसे जानकारी हुई कि आरोपित पहले से विवाहित है और उसके बच्चे भी हैं, तो उसने बात करना बंद कर दी। इसके बाद वह पीड़िता का रास्ता रोक कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती ने शुक्रवार रात थाने जाकर उसके खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कराया। युवती ने नाबालिग होने पर भी दुष्कर्म करने की बात कही है, ऐसे में केस में पॉक्सो की धारा के लिए कानूनी सलाह ली जा रही है। थाना प्रभारी गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या

सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद....

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

 

Related News