उत्तर प्रदेश में फिर शर्मसार हुए रिश्ते, सगे पिता ने ही लूट ली बेटी की अस्मत

एटा: अपनी मां के साथ ननिहाल में रह रही एक 16 साल की किशोरी के साथ उसके सगे पिता द्वारा ही उस समय बलात्कार किये जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है, जब वह अपनी बीमार दादी को देखने के लिए अपने घर आई हुई थी। किशोरी द्वारा लौटकर अपने नाना को घटना की जानकारी देने के बाद नाना द्वारा लिखाई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव स्थित अपनी ननिहाल में रह रही इस लड़की का घर जलेसर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आता है। किशोरी बीते 18 नवम्बर को वहां अपनी बीमार दादी को देखने के लिए गई हुई थी। किशोरी के नाना द्वारा कोतवाली जलेसर में दर्ज कराई शिकायत में बताया गया है कि उसका आरोपित दामाद शराबी व गलत प्रवृत्ति का है। इसी के चलते उसकी बेटी अपनी दो बेटियों के साथ पिछले छह सालों से मायके में रह रही है जबकि उसका बेटा अपने पिता के साथ रहता है।

नाना का आरोप है कि काफी दिनों से बीमार दादी ने पोती को अंतिम बार देखने की इच्छा जताई, जिस पर पिछले 18 नवम्बर को किशोरी पिता के घर गई हुई थी। वहां जब वह रात्रि में कमरे में सो रही थी तो, आरोपी पिता ने उसे धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया। पिता के घर से ननिहाल लौटने पर जब किशोरी ने अपने मां व नाना को पूरी घटना बताई, तो दोनों उसे लेकर जलेसर कोतवाली पहुंचे, जहां आरोपित पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराने के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

24 साल में कर दी 96 हत्याएं, नाम था यूसुफ उर्फ ठेलेवाला

खाना खाकर टहलने निकला युवक, चली गई जान

पति के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर पत्नी को जंगल ले गया पड़ोसी और...

Related News