लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक बड़ा सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है। यहां लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह नारायणपुर गांव के पास सड़क पर पहले से खड़े एक कंटेनर में पीछे से आ रही मारुति कार जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार पति-पत्नी उनके दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, अयोध्या जिले की सीमा में पड़ने वाले रुदौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर मजरे हयात नगर के निवासी 35 वर्षीय अजय, गुजरात के सूरत शहर में परिवार के साथ रहकर साड़ी बनाने का कार्य करते थे।  मंगलवार को वह अपनी 28 साल की पत्नी सपना, 10 वर्षीय बेटे यश, 8 वर्षीय बेटे आयांश, 36 वर्षीय बड़े भाई आदर्श और गांव के ही 26 वर्षीय राम जनम के साथ कार से घर वापस लौट रहे थे। 

कार से अजय का परिवार हंसी-खुशी घर लौट रहा था। अजय के बड़े भाई आदर्श ड्राइव‍ कर रहे थे। रात लगभग 2:30 बजे इन लोगों की बात घर पर परिजनों से मोबाइल से बात भी हुई थी। मगर भोर में लगभग तीन बजे उनकी कार नारायणपुर गांव के पास स्थित एक होटल के सामने पहले से खड़े कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जम्मू कश्मीर में फिर आए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.2 रही तीव्रता

ओडिशा चुनाव में प्रत्याशी ने वोटर्स को दिए लॉटरी टिकट, पहला पुरस्कार 10 ग्राम सोना

बेंगलुरु हवाई अड्डे को प्लैटिनम उत्कृष्टता प्रदर्शन मान्यता मिली

Related News