उत्तर प्रदेश: कोरोना संक्रमण के चलते भाजपा विधायक रमेश दिवाकर का निधन

लखनऊ: देश भर में कोरोना वायरस की वजह से कोहराम मचा हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से रोज़ाना हजारों के हिसाब लोगों की मौत हो रही है। कोरोना से मौत के आंकड़ों में लगातार इजाफा होने का सिलसिला जारी है। अब कोरोना वायरस संक्रमण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA रमेश दिवाकर की जान ले ली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश में औरैया सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर का देहांत हो गया है। बीते दिनों MLA रमेश दिवाकर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालत में सुधार नहीं होने पर MLA को बीते दिनों मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह उनकी मौत गई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस के केस तेज गति से बढ़ रहे हैं। राज्य में बीते 24 घंटे में 34 हजार 379 नये मामले दर्ज किए गए हैं, जो एक दिन में संक्रमितों की सबसे बड़ी संख्या है।

वहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना के 5 हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, कोरोना संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश में 195 लोगों की जान गई है। देश की राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद में एक दिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार ज्यादा हो गई है।

RBI प्रमुख के मुख्य अपडेट: कम नहीं हुआ कोरोना तो बढ़ सकती है परेशानी

सोने की कीमतों में फिर लगी आग, जानें क्या है चांदी का हाल

सरकार ने दी कर्मचारियों को अहम् सलाह, कहा- "जल्द से जल्द लगवा लें कोरोना वैक्सीन...."

Related News