पड़ोसी ने बाथरूम में किया नाबालिग संग बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से नाबालिग से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि सरकारी नल से पानी लेने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले युवक ने जबरदस्ती उसका मुंह बंद किया और उसे अपने घर के बाथरूप में खींच लिया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

अमरोहा जिले की औद्योगिक नगरी गजरौला थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव में एक युवक ने पड़ोस की ही रहने वाली किशोरी का जबरन मुंह दबाकर अपने घर में खींचकर ले गया. उसके बाद किशोरी के साथ बलात्कार किया. इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिवार वालों को दी, फिर नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है, पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. धारा 376 IPC और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस पंजीकृत कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. 

वहीं इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि किशोरी रात  10:30 बजे सरकारी नल से पानी लेने के लिए गई थी, तभी एक युवक ने उसका मुंह दबा कर अपने बाथरूम में खींच कर बलात्कार किया.  इस संबंध में 376 IPC और पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्त की तलाश की जा रही है. 

वित्त मंत्रालय ने 17 राज्यों को 9,871 करोड़ रुपये का राजस्व घाटा अनुदान किया जारी

अडानी समूह अक्टूबर में गुवाहाटी हवाईअड्डे का कर सकता है अधिग्रहण: रिपोर्ट्स

केरल फिन कॉर्प ने स्टार्टअप्स के लिए शुरू किया वित्तीय सहायता कार्यक्रम

 

Related News