स्कूल आते-जाते लड़का करता था छेड़खानी, तो लड़की ने उठा लिया ऐसा कदम

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में मनचले की हरकतों से परेशान होकर एक नाबालिग ने खुद को घर में कैद कर लिया. यही नहीं, उसके मां-बाप भी इतने डर गए हैं कि बच्ची को स्कूल में होने वाले मासिक टेस्ट भी छुड़वा दिए हैं. हालांकि परिजनों ने केस दर्ज करवाया. जिसके उपरांत भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से वह लगातार नाबालिग को परेशान किए करता था.

लखनऊ के थाना पारा इलाके में रहने वाले परिवार की बेटी (16 साल) एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. उसके माता-पिता दोनों ही नौकरी करते हैं. इस वजह से पड़ोस में रहने वाला शोहदा देवा उर्फ दिव्यम बच्ची को परेशान कर रहा था और स्कूल में आते जाते समय उसका पीछा किए करता है. साथ ही उसे बरगलाने की कोशिश कर रहा है. इसका विरोध भी किया गया. इसके बावजूद भी वह नहीं माना.

पीड़ित परिवार ने हार थककर थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई, लेकिन आरोप है कि पुलिस शोहदे को गिरफ्तार नहीं कर रही, जिसकी वजह से वह अभी भी नाबालिग को परेशान कर रहा है. पीड़ित बच्ची की मां के अनुसार, मनचला युवक स्कूल के बाहर तक उनकी बेटी का पीछा करता है, इसीलिए एक सप्ताह से बच्ची को स्कूल नहीं भेजा है. डर के मारे बेटी से मंथली टेस्ट तक भी नहीं करवाए हैं. FIR लिखे जाने के उपरांत भी गिरफ्तारी नहीं हुई. यही वजह है कि वह खुला घूम रहा है और अभी भी परेशान कर रहा है. ADCP पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा के अनुसार, केस दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है. आरोपी फरार है और लगातार उसके घर पर दबिश भी दे डाली है.

वेब सीरीज के नाम पर बुलाया और बना डाली अभिनेत्री की अश्लील फिल्म, निर्देशक यास्मीन खान गिरफ्तार

यूट्यूब पर पिस्टल बनाना सीखा और खोल डाली अवैध हथियारों की फैक्ट्री, जब पुलिस ने दबिश दी तो..

बेटी की शादी के 10 दिन पहले प्रेमी संग भागी माँ, घर से गहने-रुपए भी ले गई

Related News