यूट्यूब पर पिस्टल बनाना सीखा और खोल डाली अवैध हथियारों की फैक्ट्री, जब पुलिस ने दबिश दी तो..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो युवकों ने यूट्यूब पर पिस्टल बनाना सीखा और फिर हथियार बनाने की अवैध फैक्ट्री खोल दी। यहां तक कि आरोपियों ने पिस्टल और तमंचों को बेचना भी शुरू कर दिया था। जब इस बात की खबर टीपीनगर पुलिस को मिली, तो उन्होंने दबिश देकर दोनों युवकों को अरेस्ट कर लिया। मौके पर से भारी मात्रा में हथियार मिले हैं।
 
IG मेरठ प्रवीण कुमार ने रविवार (4 दिसंबर) को मेरठ में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया कि टीपीनगर पुलिस ने लिसाड़ी गेट के समर गार्डन में छापा मारकर एक मकान में चल रही हथियारों की फैक्ट्री को पकड़ा। मौके से दो लोगों को अरेस्ट किया गया और भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है। IG मेरठ ने बताया है कि दोनों आरोपी मित्र हैं इन्होंने यूट्यूब से पिस्टल और तमंचे बनाने की ट्रेनिंग ली है। युवकों ने पिछले एक महीने में कई सारे हथियार बनाने वाले वीडियो देखे और फैक्ट्री शुरू कर दी। 

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि युवकों ने काफी हथियार बेच भी चुके थे। इसके अलावा बाकी हथियार बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश में भी लगे हुए थे। IG ने बताया है कि आरोपियों को पकड़ने वाली टीम को इनाम के रूप में एक लाख रुपये दिए जाएंगे।  

एक नहीं दो नहीं बल्कि 20 पत्नियों का निकला एक पति...लेकिन

यूपी में जाति पूछ कर दलित युवक पर हमला, आरोपियों ने लाठी-डंडे और हथौड़ी से पीटा

पति ने मांगे 100 रुपए तो पत्नी ने ले ली जान, चौकाने वाला है मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -