वेब सीरीज के नाम पर बुलाया और बना डाली अभिनेत्री की अश्लील फिल्म, निर्देशक यास्मीन खान गिरफ्तार

मुंबई: एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई के चारकोप इलाके की पुलिस ने एक फिल्म निर्देशक को गिरफ्तार कर लिया है. निर्देशक पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस को बोल्ड वेब सीरीज शूट करने के नाम पर पोर्न फिल्म शूट कर दी. फिल्म रिलीज होने के बाद जब एक्ट्रेस की पहचान वाले एक व्यक्ति ने उससे इस संबंध में पूछा तो एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को फिल्म डिलीट करने के लिए कहा. डायरेक्टर ने ऐसा करने के लिए पैसों की डिमांड की. इसके बाद अभिनेत्री ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने निर्देशक को अरेस्ट कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म शूट कर डालने वाला यह कांड मुंबई के वेस्टर्न सबर्ब में स्थित चारकोप इलाके में हुआ है. अभिनेत्री की शिकायत के बाद फिल्म निर्देशक यास्मीन खान की गिरफ्तारी के बाद यहां एक बिल्डिंग के एक फ्लैट में पोर्न फिल्म बनाने वाली पूरी टोली का भंडाफोड़ हुआ है. निर्माता और निर्देशक यास्मीन खान ने स्ट्रगलर एक्ट्रेस को विदेशों में रिलीज होने वाली वेबसीरीज की शूटिंग का कहकर बुला लिया था. जब वह फ्लैट में पहुंची तो उसे पहले न्यूड होने के लिए कहा गया. जब एक्ट्रेस ने पूरी तरह से न्यूड होने से इनकार कर दिया, तो डायरेक्टर ने उसे कॉन्ट्रैक्ट के नियम तोड़ने पर 15 लाख रुपए का जुर्माना वसूलने की धमकी दी. ऐसे में हार कर अभिनेत्री ने पोर्न फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की.

इसके बाद 22 अक्टूबर को अभिनेत्री के एक पहचान वाले ने उसे बताया कि उसका वीडियो अश्लील वेबसाइट में पोस्ट किया गया है. इसके बाद स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने निर्माता-निर्देशक यास्मिन खान से पुछा कि उसने तो बताया था कि यह वेब सीरीज विदेशों में रिलीज होगी और उसने शूट से पहले पोर्न फिल्म के संबंध में उसे क्यों नहीं बताया? इस पर निर्माता यास्मिन खान ने कोई उत्तर नहीं दिया. इसके बाद अभिनेत्री ने यह फिल्म डिलीट करने के लिए कहा, तो यास्मिन खान ने उससे ऐसा करने के बदले में 25 हजार रुपए की डिमांड की. इसके बाद उसने पीड़िता का फोन उठाना भी बंद कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने भी भांडुप पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी.

यह घटना चारकोप में हुई थी, इसलिए भांडुप पुलिस ने यह मामला चारकोप पुलिस स्टेशन को सौंप दिया. इसके बाद चारकोप पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. डायरेक्टर यास्मिन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. 3 अन्य आरोपियों अनिरुद्ध प्रसाद जंगडे, अमित पासवान और आदित्य की खोजबीन की जा रही है. इनके खिलाफ IPC और IT ऐक्ट के तहत धाराएं लगाई गई हैं. इनमें से अमित और आदित्य फिल्म के अभिनेता हैं और डायरेक्टर यास्मिन खान को पुलिस ने डेढ़ साल पहले भी इसी मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन वह छूट गया था.

बेटी की शादी के 10 दिन पहले प्रेमी संग भागी माँ, घर से गहने-रुपए भी ले गई

एक नहीं दो नहीं बल्कि 20 पत्नियों का निकला एक पति...लेकिन

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने नाबालिग को मार डाला, बचाने आए माँ-भाई पर भी हमला

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -