पंचायत भवन के अंदर मिले खून के छींटे.., लोगों में मचा हड़कंप

बांदा: यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल पैदा कर दिया है। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा  जा रहा कि चरवाहा हमीरपुर का रहने वाला था और पैलानी के अमलोर गांव में गौशाला के मवेशियों को चारा खिलाने के कार्य कर रहा था। वह रात को पंचायत भवन में ही रुकता था। उसी दौरान किसी ने डंडे या भारी वस्तु से चरवाहे पर हमला करके निर्मम तरीके से कत्ल कर दिया गया।

केस पैलानी थाना के अमलोर गांव का है। पुलिस ने इस बारें में कहा है कि पंचायत भवन की दीवारों पर खून के छींटे भी पड़े हुए पाए गए है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। रिपोर्ट आने के उपरांत ही अधिक जानकारी मिल सकती है। वहीं, इस केस में चरवाहे के साथ डयूटी करने वाले 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। खबरों की माने तो अमलोर गांव में बनी गौशाला में मवेशियों को चराने के लिए 3 चरवाहे डयूटी कर रहे है। शनिवार रात तीनों ने जमकर शराब पी। फिर चरवाहा पंचायत भवन चला गया। वहां किसी ने डंडे या भारी वस्तु से अटैक करके उसका कत्ल कर दिया। अगले दिन पंचायत भवन में खून से लथपथ चरवाहे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

गांव वालों ने बताया कि चरवाहा शराबी था। 4 दिन पहले ही उसकी गौशाला में नौकरी लगी हुई थी। जिसके पूर्व बांदा में ही वह मजदूरी का काम करता था। उधर, ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने कहा है कि फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछाताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

कोलकाता में CA के पास मिले करोड़ों के कैश, और फिर...

प्रयागराज में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप, बंद पड़े ढाबे में मिला युवक का शव

आखिर क्यों युवकों को देखते ही डंडे से पीटने लगी नर्स, वीडियो हुआ वायरल

Related News