बिस्मिल्लाह घराने ने कहा- हम पीएम मोदी के साथ, पिछली बार कांग्रेस ने किया था ब्रेनवाश

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार (25 अप्रैल) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. 26 अप्रैल के नामांकन कार्यक्रम से पहले वे आज मेगा रोड शो निकालेंगे. इस बीच एक बार फिर से भारत रत्न शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने कहा है कि वे और उनका परिवार वर्ष 2014 में की गई अपनी भूल सुधारेगा.

उन्होंने कहा है कि वर्ष 2014 में जो हुआ वो इस चुनाव में बिस्मिल्लाह घराना नहीं दोहराएगा. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पूरा बिस्मिल्लाह घराना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है. शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने कहा है कि अगर पीएम मोदी हमें अपना प्रस्तावक बनाते हैं, तो इससे लोगों में सद्भावना का पैगाम जाएगा. उन्होंने कहा है वर्ष 2014 में हमने मोदी जी के लिए प्रस्तावक बनने का ऑफर ठुकरा दिया था, किन्तु इस बार हम पीएम मोदी के प्रस्तावक बनने के इच्छुक हैं. 

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने पांच वषों में देश में काफी विकास किया है. आपको बता दें कि भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह पीएम मोदी को पत्र भेजकर उनके नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस ने 2014 में हमारा ब्रेन वॉश कर दिया था.

खबरें और भी:-

एक बार फिर आतंकी करतूत से कांपा श्री लंका, कोलंबो में एक और भीषण विस्फोट

प्रियंका गाँधी की गाड़ी से कुचला महिला सिपाही का पैर, रोड शो में हुआ हादसा

जन्मदिन के अवसर पर सचिन को मिला नोटिस का तोहफा

Related News