अमेरिकी कैपिटल जो बिडेन के शपथ ग्रहण से पहले कड़ी की सुरक्षा प्रबंधन

केरल के अलाप्पुझा से लावांगशिंगटन तक: कैपिटल हिल के दंगों के मद्देनजर राष्ट्रपति चुनाव जो बिडेन के उद्घाटन के लिए विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की गई है। यूएस कैपिटल और इसके आसपास के क्षेत्रों को बिडेन के उद्घाटन से पहले एक सैन्य क्षेत्र में बदल दिया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कैपिटल और उसके कार्यालय भवनों और सुप्रीम कोर्ट के आसपास सात-फुट बाधाओं का मंचन किया गया है। लगभग 25,000 नेशनल गार्ड की टुकड़ियों को तैनात किया जाएगा, और उनमें से कई सशस्त्र होंगे। वर्जीनिया यूनिवर्सिटी के मिलर सेंटर में राष्ट्रपति अध्ययन के निदेशक बारबरा पेरी ने कहा, "ऐसे समय में जब हमें एक उत्सव की आवश्यकता होती है, कोविड-19 के तहत सबसे अच्छा समय हो सकता है; ऐसे समय में जब हमें एकजुट होने की आवश्यकता होती है; उस समय जब हमें इसकी आवश्यकता होती है; दुनिया से कहो 'हम लोकतंत्र का एक हिस्सा हैं और एक पहाड़ी पर एक चमकता हुआ शहर है,' हमारी अपनी पहाड़ी, कैपिटल हिल एक सशस्त्र गढ़ है। "

कैपिटल हिल के दंगों के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, जिसने देश के आत्मविश्वास को हिलाकर रख दिया है और वाशिंगटन में कानून के प्रवर्तन और सुरक्षा पर नजर रखी है। झड़प में पांच लोगों की मौत हो गई। 20 जनवरी को राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन और उप-राष्ट्रपति-चुनाव कमला हैरिस शपथ लेंगे। "

पाकिस्तान में लगे पीएम मोदी के पोस्टर, अलग देश की मांग तेज़

जो बिडेन ने अपने राजवंश में 20 भारतीय-अमेरिकियों को किया शामिल

भारतीय परंपरा से साथ हुआ जो बिडेन और कमला हैरिस का शपथ ग्रहण समारोह

Related News