उर्वशी रौतेला इस सुपरस्टार से शादी करना चाहती हैं

रूप की मलिका अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड अंदाज़ और कातिलाना अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. उनकी नशीली आँखें, चांदी सा बदन और सोने जैसी लहराती जुल्फें देखकर अच्छे अभिनेता पसीस जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड की सबसे कमसिन अदाकारा उर्वशी ने अपनी शादी इच्छा जाहिर की है.  

यह हम नहीं बल्कि खुद उर्वशी रौतेला ने सबके सामने कबूला है. उर्वशी अपने एक इंटरव्यू के लिए चर्चा में है और इस इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान की फैन है? तो उन्होंने कहा कि हां वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं.

जब उर्वशी पूछा गया कि क्या वे उनसे शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी. कहा कि, सलमान खान से कौन शादी नहीं करना चाहेगा. जैसे हर कोई उनसे शादी करना चाहता है वैसे ही मैं भी ऐसा चाहती हूं.   एक तरफ जहाँ उर्वशी रौतेला सिर्फ 25 साल की हैं तो वहीँ सलमान खान तकरीबन 52 साल के हो चुके हैं. अगर वे सलमान खान से शादी कर भी लें तो उन दोनों की उम्र में काफी ज्यादा फर्क होगा. वैसे उर्वशी अपने कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वे अपनी सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस कर रही हैं

उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट से किया था. हाल ही में वो फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में नज़र आईं थीं.  

इस अभिनेता के साथ सरेआम लिपलॉक करती हुई नजर आई थी परवीन बॉबी

धोखाधड़ी के मामले में जॉन अब्राहिम के खिलाफ FIR दर्ज़

ये किसके बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आई कंगना रनौत

 

 

Related News