नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने पहना था इतने लाख का लहंगा

बीते दिनों पंजाब और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी कर ली है। अब वह शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और उनके शादी के कई वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं। वैसे नेहा की शादी काफी बेहतरीन रही जो उनकी फोटोज और वीडियोस देखकर लग रहा है। वैसे नेहा की शादी में कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इसी लिस्ट में शामिल रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला। जी हाँ, उर्वशी ने भी नेहा को शादी की बधाई दी।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उर्वशी रौतेला ने बताया, 'नेहा कक्कड़ और उनके दूल्हे रोहन प्रीत सिंह को उनकी शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं ,उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत बहुत बधाई। और मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ दीदी और मां और पापा के लिए बहुत बहुत प्यार। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आपका जीवन प्यार से भरा हो और आपका प्यार, जीवन से भरपूर हो। परिवार बहुत महत्वपूर्ण है। परिवार वह है जहां आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता। नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है।'

वैसे आज हम बात कर रहे हैं उर्वशी रौतेला के लहंगे के बारे में जो उन्होंने नेहा की शादी में पहना था। जी दरअसल उन्होंने रेनू टंडन के ऑउटफिट को चुना था जो यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा था। उसमे हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया था। वैसे तो उर्वशी उस आउटफिट में बड़ी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक नेहा की शादी में उर्वशी के द्वारा पहने गए लहंगे और जूलरी की कीमत 55 लाख रुपये है। अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही उर्वशी रौतेला तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में दिखाई देंगी। इन दिनों वह इसी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं।

जावेद अख्तर को मिली रिचर्ड डॉकिन्स ट्रॉफी, पत्नी ने फोटो शेयर कर जताया गर्व

कमलनाथ ने चुनाव आयुक्त के खिलाफ की शिकायत

लवीना लोध के खिलाफ महेश भट्ट ने दर्ज किया 1 करोड़ का मानहानि केस

Related News