एक समय पर डिप्रेशन का शिकार हो गई थी उवर्शी ढोलकिया

टीवी की जानी-मानी स्टार उवर्शी ढोलकिया आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। टीवी स्टार कसौटी की कोमोलिका से लेकर कभी सौतन, कभी सहेली जैसी कई हिट टीवी शोज के जरिए सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रही है। फ़िलहाल उर्वशी ढोलकिया की निजी जिंदगी जरुर उतार-चढ़ावों से भरपूर रही है। वहीं उर्वशी ढोलकिया सिंगल मदर हैं और अपने जुड़वां बच्चों को अदाकारा ने अकेले ही पाला है। वहीं ऐसे में उम्र भर अपने बच्चों की अकेले परवरिश और देखभाल करने से लेकर उनके बचपन के किस्से तक अदाकारा ने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ साझा किए है। वहीं इस दौरान अदाकारा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वो अपने बच्चों को बढ़ते हुए देख ही नहीं पाई हैं।  

टीवी स्टार ने बातचीत के दौरान बताया कि उनके दोनों बच्चे महज 8 साल के थे जब उन्हें अदाकारा ने बोर्डिंग में भेज दिया था। इसकी वजह थी उनपर अकेले दोनों बच्चों की जिम्मेदारी। वहीं अदाकारा ने कहा कि उस दौरान जब वो काम करती थी तो बच्चे पीछे से अकेले रहा करते थे।  वहीं इसीलिए वो उनके साथ रहकर भी उन्हें वक्त नहीं दे पा रही थी। तो ऐसे में उनकी मां ने उन्हें समझाया था कि बच्चों को अनुशासन वाली जिंदगी देना कहीं ज्यादा जरुरी है जो वो साथ में रखकर नहीं दे पा रही है। ऐसे में उन्हें भी बच्चों के भविष्य के लिए ये फैसला सही लगा था। लेकिन बच्चों को बोर्डिंग भेजने के बाद वो बुरी तरह से टूट गई थी।  

वहीं अदाकारा ने कहा, ‘सही बताउं तो मुझे ज्यादा नहीं पता (बच्चों के बचपन के बारे में)। ये कुछ ऐसा है जो मेरे दिमाग में नहीं आता। मैंने मुश्किल से ही उन्हें उस वक्त बढ़ते हुए देखा था। मुझे उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजना पड़ा।वहीं  मेरे पास कोई और रास्ता भी नहीं था। मैं कभी अपने फैसले से खुश नहीं थी। इसके बाद मैं एक बहुत बड़े डिप्रैशन में चली गई थी। लेकिन फिर भी मुझे ये फैसला उनके भविष्य के लिए लेना ही पड़ा था।’ फिलहाल अदाकारा ने इसके बाद बताया कि बच्चों के बड़े होने के बाद उन्होंने काम पर ध्यान देना बंद कर दिया। इसके साथ ही अब वो अपना ज्यादातर वक्त बच्चों के साथ ही बिताती है और उस गैप को पूरा करने की कोशिश करती है जो बचपन में वो अपने बच्चों को नहीं दे पाईं थी।

20,000 रुपये से कम कीमत की है ये खास स्मार्ट टीवी

एरिका फर्नांडिस ने टिक टॉक पर दिखाया बेली डांस

चुल्हे पर रोटियां बना रही हैं टीवी की यह अदाकारा

Related News