चुल्हे पर रोटियां बना रही हैं टीवी की यह अदाकारा

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बहुत से लोग देश के अलग अलग हिस्सों में फंसे हुए हैं और कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रहे हैं जिससे ये सभी लोग अपने घर के लिए रवाना हो सके। वहीं सीरियल अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आ चुकी रतन राजपूत का भी कुछ ऐसा ही हाल है। वहीं रतन राजपूत बीते एक महीने से एक छोटे से गांव में रह रही हैं। इस गांव में रहने के लिए रतन राजपूत को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।वहीं  हाल ही में रतन राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह चूल्हे पर खाना बनाती नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो में रतन राजपूत अपने फैंस को चूल्हे पर उड़िया मिक्स वेज की रेसेपी बता रही हैं। इस दौरान चूल्हे की आग की गर्मी से रतन राजपूत बार बार परेशान होती नजर आई। वीडियो में रतन राजपूत कभी धुंए से जद्दोजहद करती दिख रही हैं तो कभी सिल बट्टे पर मसाला पीसती दिख रही हैं। वहीं यहां पर रतन राजपूत बेहद सादगी के साथ खाना बना रही हैं। वीडियो में रतन राजपूत कहती नजर आ रही हैं कि, 'यहां पर बहुत गर्मी है। लॉकडाउन के दौरान मैंने कई बार स्टाइलिश दिखने की कोशिश की है लेकिन गांव में ये सब इतना आसान नहीं हैं।' 

इसके साथ ही रतन राजपूत के ये हाल देखकर फैंस बहुत हैरान हैं।ऐसा पहली बार नहीं है जब रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर किेए हैं। लॉकडाउन की शुरुआत में ही रतन राजपूत ने एक वीडियो के जरिए इस बात की सूचना दी थी कि वह एक गांव में फंस गई हैं। इस दौरान रतन राजपूत ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि इस गांव में लाइट और टॉयलेट जैसी बेसिक सुविधाएं भी नहीं हैं। लाइट न होने की वजह से वह अपना फोन भी चार्ज नहीं कर पाती हैं। इतना ही नहीं पूरे गांव में केवल एक ही जगह पर पानी मिलता है। गांव में किसी के घर में टीवी भी नहीं है और इंटरनेट के हाल भी खराब हैं।

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने किया यह अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

दशरथ का खतरनाक रूप देख डर गयी थी कौशल्या

100 बादाम और पूरे दिन 3 नारियल पानी पी कर शूटिंग करते थे दारा सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -