इसलिए 'रंगीला गर्ल' ने लिया जोखिम और चुकाई कीमत

90 के दशक में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के जरिये लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने एक बार फिर से ग्लैमर दुनिया में कदम रखे है. 'रंगीला', 'दौर' और 'जुदाई' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखा चुकी उर्मिला का कहना है कि रूपया कमाना कभी उनके एजेंडे में शामिल नहीं रहा और उनका लक्ष्य ऐसी फिल्में चुनने का था जिनसे उनकी अभिनय क्षमता निखर कर सामने आ सके.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उर्मिला ने अपने बयान में कहा कि, "एक स्टार होने का मतलब होता है कि जैसी भूमिका आप करना चाहते है वैसी आपको मिले. कलाकार होने के नाते हम जोखिम लेते हैं और मैंने चुनौतियां ली. मैंने जोखिम लिया और मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी." बात दे कि, उर्मिला तकरीबन एक दशक से फिल्मी पर्दे से दूर रही. इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मिर कश्मीरी से गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया.

उर्मिला ने आमिर खान के साथ 'रंगीला (1995)' फिल्म करके अपने हॉट अंदाज़ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. यही नहीं बल्कि आज भी उर्मिला 'रंगीला गर्ल' के नाम से मशहूर है. अब वह 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्या, अनुजा साठे, प्रद्मुम्न सिंह मॉल और गजराज राव जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार

कॉमेडी किंग को जन्मदिन की बधाई

B'day Spl : हीरो नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे अजय देवगन

B'DAY SPL : बॉलीवुड के सिंघम को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News