URI TEASER : दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएं विक्की कौशल

इंडस्ट्री के बेहतरीन और उभरते हुए अभिनेताओं में से एक विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'उरी' को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. हाल ही में उरी का नया और धमकदार टीजर रिलीज हुआ है. इस टीज़र ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया हैं.

आपको बता दें फिल्म के इस दमदार टीज़र को विकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और साथ ही में कैप्शन में लिखा है कि- 'सतर्क हो जाओ, वार कहीं से भी हो सकता है! अब हिंदुस्तान की बारी है जवाब देने की.' टीज़र में आप देख सकते हैं विकी पानी के अंदर कैसे बंदूकधारी आतंकवादियों का सफाया करते नजर आ रहे है.

इस दमदार कैप्शन के साथ विक्की कौशल ने फैन्स के अंदर फिल्म देखने की बेचैनी बढ़ा दी है. हर कहीं ये टीज़र तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें ये फिल्म असली घटना पर आधारित है जिसमें विक्की कौशल भारतीय सेना के निडर जवान के रोल में नजर आएंगे. उनके साथ ही इस फिल्म में यामी गौतम भी दिखाई देंगी. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी 18 सितम्बर 2016 को जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास भारतीय सेना के मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले पर बनी है जिसमें भारत के 18 जवान शहीद हुए थे. उरी 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है.

लाल साड़ी में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने ढाया हुस्न का कहर, देखते ही हुआ हर कोई ढेर

Cheat India Song : गुरु रंधावा और इमरान की जोड़ी के साथ सामने आया 'दारू वर्गी'

तो 'झलकारी बाई' भी करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन है वो खास शख्स

Related News