तो 'झलकारी बाई' भी करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन है वो खास शख्स
तो 'झलकारी बाई' भी करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन है वो खास शख्स
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जो अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ नज़र आने वाली हैं जिनकी फिल्म का नाम है 'मणिकर्णिका' इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी के साथ अंकिता कई वजहों से चर्चा में बनी हुई है.मणिकर्णिका में अंकिता के रोल की तो वह इस फिल्म में झलकारी बाई का रोल अदा कर रही है, जोकि रानी लक्ष्मीबाई की खास थी.

फिल्म के अलावा कई खबरों की मानें तो अंकिता अगले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन है जिनसे अंकिता शादी करने वाली हैं तो बता दें, वह विक्की जैन नाम के शख्स के साथ शादी करने जा रही है. सुशांस सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता का नाम मुबंई के इस बिजनेसमैन से जुड़ने लगा था, हालांकि अंकिता हर बार विक्की से जुड़े सवालों पर चुप हो जाती थी.

अंकिता के करीबी ने इस बात की जानकारी दी कि 'सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की में अपना प्यार नजर आया था. ये कपल कई पार्टीज में साथ नजर आ चुका है और अब तक दोनों कई वेकेशन पर भी जा चुके है. विक्की और अंकिता के सभी दोस्तों को इनके रिश्ते के बारे में पता है. अंकिता विक्की के परिवार के भी काफी क्लोज है और अंकिता विक्की की बहन के साथ कई दफा नजर भी आ चुकी है.

बता दें, इन दिनों अंकिता अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है लेकिन वह साल 2019 में शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं.हाल ही में अंकिता के घर में दोनों के परिवार वाले भी मिले है. इसके पहले अंकिता ने कई बार अपनी शादी से इंकार कर दिया.

निक के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी प्रियंका, लोग बोले- 'रामदेव ने स्वदेशी अपनाने को कहा था...'

उर्वशी के इस सुनहरे रूप को देखकर आपका भी हाल हो जाएंगे बेहाल

दीपिका पादुकोण के साथ काम करेगा 'बालिका वधु' का ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -