उरी टीज़र : सामने आया 'उरी' का नया टीज़र, कुछ ही दिनों में आएगा ट्रैलर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' के ट्रेलर के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म काफी धमाकेदार लग रही है जिसके लिए इंतज़ार नहीं हो पा रहा है. हाल ही में इस फिल्म का एक और टीज़र सामने आया है जिसमें बताया गया है ट्रेलर कब रिलीज़ होगा. बता दें, फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा विक्की कौशल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. 2016 के उरी हमले 18 सितंबर 2016 को जम्मू-कश्मीर राज्य के उरी शहर के पास चार भारी बंदूकधारी आतंकवादियों ने हमला किया था. विक्की कौशल फिल्म में इंडियन ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. देखिये इस टीज़र को.

आपको बता दें, इस हमले को कश्मीर में सुरक्षा बलों पर दशकों में हुए सबसे घातक हमले के रुप में घोषित किया गया था. आंतकवादी समूह के जैश-ए-मोहम्मद को हमले की योजना बनाने और उसको अमल करने के कारण भारत ने उसे दोषी ठहराया था. आप देख सकते हैं ट्रेलर की री रिलीज डेट के साथ एक छोटा टीजर रिलीज किया गया जिसमें बंदूक चलती हुई और कुछ जवान जमीन पर जख्मी दिखाई दे रहे है. फिल्म वाकई कमाल की होने वाली है. विक्की के साथ फिल्म में यामी गौतम भी नजर आएंगी. बता दें फिल्म का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज़ होगा.

वही एक्टर परेश रावल भी फिल्म में मुख्य भूमिका राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के रोल में नजर आएंगे. उरी में विक्की कौशल के पास एक बार फिर मौका है अपनी एक्टिंग साबित करने का. वहीं यामी गौतम फिल्म में कौन सा किरदार निभा रही है अभी इस बारे में जानकारी नही है.

43 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शिल्पा शेट्टी, सेक्सी फिगर देख छूट जाएंगे पसीने

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

'पानीपत' की शूटिंग हुई शुरू, नए वाटर में दिखेंगे एक्टर

Related News