पैंट का बटन खोल उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टीवी अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने बोल्ड होकर ही सही, लेकिन अपनी खुद की अलग पहचान बना चुकी है। अभिनेत्री को उनके नाम से ज्यादा उनके काम के लिए भी पहचाना जाता है। उर्फी जावेद अब ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो जहां भी जाती हैं छा जाती हैं। कारण तो सभी जानते हैं, उर्फी जावेद का अतरंगी अवतार अब इंडिया के कौने-कौने में मशहूर हो गया है। एक्ट्रेस अब बड़े-बड़े डिजाइनर्स के कपड़ों में दिखाई देने लगी है।

हालांकि उर्फी जावेद के फैशन के आगे हर कोई फेल होता जा रहा है। उनके अतरंगी प्रयासों उन्हें सभी से अलग भी बनाती हैं। अभिनेत्री का हर ऑउटफिट सुर्खियों का भाग बन जाता है। फिर चाहे वो साइकिल की चैन से ड्रैस बनानी हो या फिर फेंके गए पत्थर से मिनी स्कर्ट। उर्फी जावेद के फैशन सेंस ने सभी के दिमाग की बीत्ती गुल कर डाली है। इसी दौरान उर्फी ने अपना नया कारनाम सभी के सामने पेश किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर अपना नया वीडियो साझा किया है।

उर्फी का कोई वीडियो शेयर किया जाए और वो चर्चा का भाग न बनें, ऐसा कैसे हो सकता है भला। हालांकि उर्फी बीते कुछ दिनों से बोल्डनेस जैसे शब्द को भी मात देती हुई दिखाई दे रही है। उर्फी ने अपने नए वीडियो में डेनिम की जींस भी पहन रखी है। हालांकि उन्होंने इस पैंट का बटन खोल रखा है। वहीं नजरें थोड़ी ऊपर लेकर जाइए और उर्फी का असली करिश्मा देखिए। अभिनेत्री ने डेनिम की पूरी शर्ट को इस तरह से कट किया है कि उसमें सिर्फ स्लीव्स ही बचीं हैं।

 

पिंक कलर के खुले बालों के साथ उर्फी अपनी बोल्डनेस को खूबसूरती के साथ कैरी करते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच चुकी है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो इस पर थमता चला जा रहा है। अब उर्फी का कमाल ही ऐसा है कि उन्हें चाहकर भी इग्नोर कर सकते है। उनके फैन की कतार दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। वो बात अलग है कि उर्फी हर दिन अपने फैंस के सामने कुछ अलग और हटकर परोस रही हैं। जिसने उन्हें बाकि सभी से अलग भी बना दिया है।

जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात

जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात

Fighter के सेट से सामने आया दीपिका का शानदार लुक

Related News