इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया अवतार, देखकर बोले लोग- 'हाय ये गरीबी, दया आ गई...'

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस OTT की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपने बेबाक अंदाज तथा बोल्डनेस के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उर्फी जहां भी जाती हैं पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। इनका फैशन सेंस, विशेष तौर पर ऑउटफिट के मामले में अतरंगी स्टाइल चर्चा का पात्र बना दिखाई देता है। उर्फी जावेद की लोकप्रियता का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा देती है। भले ही उर्फी अधिक प्रोजेक्ट्स में दिखाई न दी हों, मगर फोटोशूट्स यह बहुत कराती दिखाई देती हैं। 

वही हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री एक बार फिर अपने अलग अंदाज में दिखाई दी। रेड वेलवेट क्रॉप टॉप एक तरफ से स्लीव्ज से जुड़ा दिखाई दिया। गले में वेलवेट पट्टी एवं स्लीव्ज के साथ नेट जुड़ी दिखाई दी। कमर पर वी शेप में वेलवेट पट्टी सारॉन्ग के साथ जुड़ी नजर आई। पैरों में उर्फी ने नेट की स्टॉकिंग्स पहनी थी। बालों को मेसी स्टाइल में आधे खुले एवं आधे बंधे हुए है। रेड लिपस्टिक एवं न्यूड मेकअप उर्फी का लुक पूरा कर रहा है। 

वही उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "प्यार करने वाले हैं, कोई गैर नहीं।" इसके साथ ही उर्फी ने अपने प्रशंसकों से गुजारिश की कि यदि वे उनकी अनदेखे वीडियोज देखना चाहते हैं तो उन्हें वे मोज इंडिया ऐप पर फॉलो करें। उर्फी ने तो वीडियो शेयर किया कि इधर उपयोगकर्ताओं ने उन्हें ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने लिखा, 'वैसे तो सब ठीक है, मगर हेयरस्टाइल ने मामला खराब कर दिया। ख़राब लग रहा है।' एक और शख्स ने लिखा, "हाय ये गरीबी, दया आ गई आपको देखकर।"

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

साक्षी चोपड़ा ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस की दंग रह गए लोग

Related News