सूरजमुखी का फूल लगाए नजर आई उर्फी जावेद, लुक देख फैंस बोले- 'दिल जीत ही लिया...'

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज एवं वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है, मगर उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

वही आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज छाई रहती हैं तथा अब उनका एक जबरदस्त वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जावेद हल्के पीले रंग के शर्ट को उल्टा पहनकर बालों में सूरजमुखी के फूल लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी के बोल्ड अंदाज को देखकर एक बार फिर से उनके प्रशंसकों के होश उड़ गए हैं तथा यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था जब वह एक साधारण से पंजाबी सूट में दिखाई दी थी। उर्फी ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था। उनके इसी ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। इस वीडियो में उन्होंने रेड दुपट्टे के साथ फ्लोरल प्रिंट सूट पहना हुआ है। वही आए दिन उर्फी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने खाया जहर, इन लोगों ने बचाई जान

क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस

Related News