पत्नी ने मंगवाई सब्जी तो भड़क उठा पति, फिर जो हुआ...

लखनऊ: बदहवास भागती हुई महिला और दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई करता पति। गाजियाबाद में एक CCTV फुटेज सामने आई है, जिसको देखकर हर किसी के होश उड़ गए। कैसे एक पति बेरहमी की हदें पार कर सकता है? अगर यह देखना हो तो CCTV फुटेज देख सकते हैं। एक महिला अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर इधर से उधर भाग रही है और एक शख्स उसको सड़क पर गिरा-गिराकर पीटना शुरू कर दिया। 

 

केस गाजियाबाद के थाना कवि नगर के महेंद्र एनक्लेव का है, जहां रहने वाली आरोही मिश्रा को उसका पति सौरव मिश्रा सड़क पर पीटना शुरू कर दिया। बता दें कि ये वारदात गुरुवार रात तकरीबन 11:00 बजे की है। आरोही जान बचाने के लिए बाहर सड़क पर भाग रही है। सौरव मिश्रा के सिर पर दरिंदगी सवार है और वह उसे सड़क पर गिरा-गिराकर मारता हुआ दिखाई दे रहा है।

आरोही मिश्रा का इस बारें में कहना है कि उसका कसूर बस इतना था कि उसने अपने शराब पिए हुए पति से यह बोल दिया था कि सब्जी ले आना, मैं पूरे दिन काम से थकी हुई हूं। बस इतनी सी बात पर इस आदमी के अंदर का शैतान जाग उठा और देखिए किस तरीके से इसने घर से लेकर बाहर तक अपनी पत्नी को पीट डाला। इस घटना को देखकर पड़ोसी ने पुलिस को भी फोन किया। इस बात से नाराज इस परिवार ने पड़ोसी को भी पीट दिया। जिसके उपरांत 112 मौके पर पहुंची और उसने सौरव मिश्रा और परिवार के अन्य 2 सदस्यों को हिरासत में लिया जा चुका है। आरोही को फिलहाल अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

पत्नी ने नसबंदी कराने से किया इंकार, तो पति ने कर डाली अपने ही दो बच्चों की हत्या

सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...

'अब किसी का रेप नहीं कर सकेगा..', माँ ने काटा बेटी का बलात्कार कर रहे युवक का गुप्तांग

 

Related News