उर्फी की नई ड्रेस ने फिर किया लोगों को हैरान, देंखे नया VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर अपने कपड़ों के कारण ख़बरों में आ गई हैं. इस बार उनके आउटफिट ने फिर से सुर्खियां बटोरने का काम किया है. इस अवसर पर उनकी बहन डॉली जावेद भी मौजूद थीं. वही उर्फी इस बार भूरे रंग के आउटफिट में दिखाई दे आ रही हैं. 

वही उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि उन्होंने लेदर की ड्रेस पहनी है. उर्फी के साथ उनकी बहन डॉली जावेद भी मौजूद हैं, जो काफी खूबसूरत लग रही हैं. डॉली जावेद ने फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें वो बहुत कातिलाना दिखाई दे रही हैं.

वही इससे पहले हाल ही में उर्फी का एक वीडियो आया था जिसमे उर्फी कूद कूद कर चलने का प्रयास कर रही हैं। यही नहीं, वो वीडियो में पैपराजी से बोलती भी दिखाई दे रही हैं कि देखो मेरी ड्रेस कितनी टाइट है मैं चल भी नहीं पा रही। आपको बता दें कि उर्फी का ये वीडियो रफ़्तार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 3 घंटे में 1.3 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वहीं, वीडियो पर हजारों लोगों ने इसपर कॉमेंट्स भी किए हैं। इससे पता चलता है कि उर्फी की लोकप्रियता बहुत दमदार है। इस वीडियो में उर्फी ने हाई हील एवं गोल्डन आउटफिट में जिस प्रकार अपने आपको मैनेज किया है बड़ी बात है। 

द कपिल शर्मा शो में मचेगा धमाल, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

'मेरे पास आएं, मुझे गाली दें', मामा गोविंदा को लेकर बोले कृष्णा अभिषेक

विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

Related News