सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनदेखा वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

टेलीविज़न के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से न केवल उनके नजदीकी तथा उनके प्रशंसक भी परेशान हैं, बल्कि पूरा टीवी जगत हैरान है। अभिनेता के असामयिक निधन के कारण बहुत से लोग टूट गए हैं। उनके फ्रेंड तथा चाहने वाले निरंतर उनके और उनके परिवार के लिए कामना कर रहे हैं। सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनका उनकी मां के साथ गुजारे प्यार भरे लम्हों का है, जिसे देखकर आप थोड़ा भावुक हो सकते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आप अवश्य भावुक होंगे, मगर ये वीडियो आपके दिल को बड़ी राहत भी देगा। इस वीडियो में आप सिद्धार्थ शुक्ला की उनकी मां रीता शुक्ला के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग स्पष्ट देख पाएंगे। दोनों के मध्य का प्यार दिखेगा। साथ ही आपको पता चलेगा कि सिद्धार्थ कितने जिंदादिल थे तथा अपनी जिंदगी के प्रत्येक पल को एन्जॉय करने के साथ ही यादगार बनाते थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला इस वीडियो में गार्डन में झूला झूलते दिखाई दे रहे हैं। उनकी मां भी उनके साथ झूला झूल रही हैं। दोनों इस पल को बहुत एंजॉय कर रहे हैं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है। सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से ही अपनी मां के बेहद करीब थे। वीडियो देखने के पश्चात् सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक बहुत भावुक हो गए हैं। वीडियो देखने के पश्चात् पता चल रहा है कि सिद्धार्थ ने बड़े होने के पश्चात् भी अपने भीतर के बच्चे को जीवित रखा था।  

द ग्रेट खली से अर्शी खान ने सीखी कुश्ती, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

सिद्धार्थ की माँ को अकेला कहने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, कहा- 'शहनाज है'

कियारा आडवाणी को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

Related News