द ग्रेट खली से अर्शी खान ने सीखी कुश्ती, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट
द ग्रेट खली से अर्शी खान ने सीखी कुश्ती, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट
Share:

द ग्रेट खली से कुश्ती का हुनर सीख रही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अर्शी खान पूर्व WWE फाइटर के तौर पर एक शिक्षक को पाकर स्वयं को धन्य महसूस कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि खेल के अतिरिक्त खली उन्हें जिंदगी की चुनौतियों का सामना करने के लिए बुनियादी हास्य भी सिखाते है। अर्शी ने 'द लास्ट एम्परर' जैसी मूवीज में एक्टिंग की है तथा रियलिटी शो तथा डेली सोप का भाग भी रही हैं। उन्होंने कहा कि कैसे खली ने उन्हें जिंदगी में प्रेरित किया है।
 
अर्शी ने कहा, 'लोग मुझसे जिंदगी के इस मोड़ पर कुश्ती सीखने के अपने निर्णय को वापस लेने का आग्रह कर रहे थे। मगर खली ने मुझे सपनों का जिंदगी जीने के लिए बहुत मजबूत बनाया है। उन्होंने मुझे स्वयं पर विश्वास करना सिखाया तथा मैं जिंदगी में एक नए शिक्षक को पाकर धन्य महसूस करती हूं। कुश्ती के अतिरिक्त, द ग्रेट खली से सीखने के लिए और भी बहुत कुछ है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

साथ ही अर्शी ने यह भी कहा कि खली देश तथा उसकी संस्कृति के प्रति बहुत समर्पित हैं। वह आगे बोलती हैं, 'द ग्रेट खली भारत तथा इसकी संस्कृति के लिए बेहद समर्पित हैं। मुझे उनके साथ बहुत सी चीजें सीखने को मिल रही हैं।' अर्शी और खली एक साथ 'शिक्षक दिवस' सेलिब्रेट करेंगे। इसके साथ ही अर्शी खान ने WWE फाइटर की खूब प्रशंसा की है तथा करे भी क्यों ना... खली उन स्टार्स में से एक है जिनके दुनियाभर में फैंस है।

सिद्धार्थ की माँ को अकेला कहने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, कहा- 'शहनाज है'

कियारा आडवाणी को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, अभिनेता की मौत से पहुंचा गहरा सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -