पीयूष गोयल को मिला रामविलास पासवान के मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन हो गया है और अब उनके निधन के बाद उनके मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार पीयूष गोयल को दिया जा चुका है। जी हाँ, अब उनके मंत्रालय के अतिरिक्त कार्यभार को पीयूष गोयल के कंधों पर दिया जा चुका है। आज यानी शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा उपभोक्ता मामलों, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यालय की प्रेस रिलीज में यह कहा गया है कि, गोयल अपने मौजूदा विभागों के अलावा इस मंत्रालय का प्रभार भी संभालेंगे। अब बात करें पीयूष गोयल के बारे में तो वह मंत्रिमंडल में रेल और वाणिज्य उद्योग मंत्री हैं। अब वह दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का स्थान ले रहे हैं। रामविलास पासवान के बारे में बात करें तो उनका बीते गुरुवार को बीमारी के बाद निधन हो गया है। वह बिहार के रहने वाले था और उनकी उम्र 74 साल थी। उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली है।

उनके निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, और कई दलों के नेताओं ने उन्हें नई दिल्ली में उनके आवास पर श्रद्धांजलि भी दी है। रामविलास पासवान के निधन के बारे में जानकारी उनके बेटे चिराग पासवान ने एक ट्वीट कर दी थी जिसके बाद कई नेताओं से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक ने दुःख जताया था।

IPL 2020: CSK के बल्लेबाज़ों पर भड़के सहवाग, बोले- सरकारी नौकरी समझ रखा है ...

अब एक हफ्ते में घर बैठे मिलेगा पानी का नया कनेक्शन, यह है प्रोसेस

राहुल की ट्रेक्टर रैली पर शिवराज का तंज, कहा- नहीं पता होगा प्‍याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे

Related News