तेलंगाना CM पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमला, कहा- पाकिस्तान, कांग्रेस और TRS के बोल एक जैसे

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर उठाए गए सवाल को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेलंगाना सीएम की बौखलाहट और घबराहट दिखाई देती है, हुजुराबाद में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हुजूर के बोल बिगड़े दिखाई दे रहे हैं. अभी तो एक चुनाव हारे हैं और उसके बाद ये स्थिति है, इससे स्पष्ट है कि तेलंगाना में KCR और TRS की जमीन खिसक रही है.

ठाकुर ने आगे कहा कि, उत्तर प्रदेश चुनाव के वक़्त इन सबको सर्जिकल स्ट्राइक याद आ रही है. कांग्रेस और TRS के बोल पाकिस्तान के बोल जैसे सुनाई देते हैं. जब-जब चुनाव आता है तब ये लोग नए प्रयोग करते हैं, कोई हिजाब और कोई सर्जिकल स्ट्राइक का प्रयोग करता है क्योंकि विकास के मुद्दे पर ये भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकते. बता दें कि इससे पहले तेलंगाना CM चंद्रशेखर राव ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक (surgical strike) पर सवाल खड़े किए थे. 

उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल का सबूत मांगना गलत नहीं है. सीएम KCR ने कहा कि राहुल गांधी ने जो सबूत मांगे हैं वह गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा गलत प्रचार करती है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं भी सबूत मांग रहा हूं .

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

 

 

Related News