अलीगढ़ मदरसे के बच्चों को, ज़हर देने की कोशिश

अलीगढ़: अलीगढ़ के चाचा नेहरू मदरसे के बच्चों को ज़हर देने की कोशिश का मामला सामने आया है।दो अज्ञात व्‍यक्तियों ने पानी की टंकी में चूहे का जहर मिलाने की कोशिश की जिसे एक बच्चे द्वारा देख लिए जाने के कारण 4 हजार बच्चों की जान बच गई.

बता दें कि इस मदरसे की अध्यक्ष पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी हैं। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को दो लोग कथित तौर पर टंकी के पानी को दूषित करने की कोशिश कर रहे थे। जिसे छात्र अफजल ने देख लिया।अफजल ने अलार्म बजाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने देसी पिस्तौल दिखाकर उसे धमकाया और चुप रहने का कहकर दोनों व्यक्ति वहाँ से भाग गए. अफजल को टैंक के पास एक चूहों को मारने का जहर पड़ा मिला, उसने तुरंत मदरसे के वार्डन को जानकारी दी बाद में वार्डन ने पुलिस को इस घटना से अवगत कराया।

बता दें कि बाद में  मदरसे की अध्यक्ष सलमा ने मीडिया को बताया कि  पानी में चूहे के जहर की कई गोलियां मिलीं हैं, अगर अफजल पानी लेने नीचे नहीं आता और उन लोगों को नहीं देखता तो कोई बड़ा भयानक परिणाम सामने आ सकता था ।पुलिस ने FIR दर्ज कर फॉरेंसिक जांच के लिए पानी का नमूना भेजा है। अभी तक उन दोनों व्यक्तियों की पहचान नहीं हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की जांच चल रही है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। वही इस घटना के बाद मदरसा अब सीसीटीवी लगाने की बात कर रहा है।

यह भी देखें

दिल्ली में तेज़ाब धुला अदरक जब्त

चुनावी रंजिश में चली गोलियाॅं

 

Related News