सहवाग की सफाई, बोले हर किसी को बिना डरे बोलने का हक

नई दिल्ली : रामजस कॉलेज विवाद मामला दिनोदिन तूल पकड़ता ही जा रहा है. गुरमेहर कौर की पोस्ट के बाद किए गए विभिन्न ट्वीट से ट्वीटर पर घमासान मचा हुआ है. वीरेंद्र सहवाग के द्वारा किये गए ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आने पर बुधवार को वीरेन्द्र सहवाग ने सफाई दी. उन्होंने कहा ये सिर्फ मजाक था. मेरा ट्वीट किसी के विरोध में नहीं था. हर किसी को बिना डरे अपनी बात रखने का हक है फिर वह गुरमेहर हो या फोगाट बहनें.

बता दें कि सहवाग के ट्वीट का बबीता फोगाट, योगेश्वर दत्त और मधुर भंडारकर ने समर्थन किया था. लेकिन जावेद अख्तर ने बिना नाम लिए विरोध किया था.वहीं, जेएनयू के छात्र उमर खालिद ने कहा कि सहवाग बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल फॉर इंडिया (BCCI) को प्रतिनिधित्व करते हैं न कि भारत को.

गौरतलब है कि सहवाग ने बुधवार को तीन ट्वीट कर फिर से अपनी बात रखी. उन्होंने कहा मेरा ट्वीट सिर्फ मजाक था. किसी का विरोध करना नहीं. आप सहमत होते हैं या असहमत होते हैं ये अलग बात है. गुरमेहर को अपनी बात रखने का हक है. उसे धमकाने या रेप की धमकी देने की बात बेहद खराब है. हर किसी को बिना डरे अपनी बात रखने का हक है फिर वह गुरमेहर हो या फोगाट बहनें.

यह भी पढ़ें 

अभिव्यक्ति की आढ़ में देश को बाँटने की कोशिश- रिजिजू

देश भक्ति के दंगल में कूदी बड़ी हस्तियां, मामला गर्माया

 

 

 

Related News