उत्तराखंड विधानसभा ने कल्याण सिंह और हृदयेश और अन्य दिवंगत नेताओं को दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार, 23 अगस्त को यहां शुरू हुआ, जिसमें सदस्यों ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह और हाल ही में निधन होने वाले पांच अन्य नेताओं को श्रद्धांजलि दी। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को याद करते हुए, धामी ने राम मंदिर आंदोलन में अपने महत्वपूर्ण योगदान के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के लिए अपनी सरकार का बलिदान दिया था। उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष

उत्तराखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हृदयेश को उनकी मृत्यु के समय श्रद्धांजलि देते हुए, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उनके लिए यह विश्वास करना कठिन है कि वह नहीं रही। धामी ने कहा, "कई बार उत्तर प्रदेश विधान परिषद और उत्तराखंड विधानसभा की सदस्य रह चुकीं, उन्हें विधायी कार्यवाही का गहरा ज्ञान था और मेरे जैसे नए लोगों के लिए बहुत मददगार थी।" उनकी आकस्मिक मृत्यु ने एक बड़ा शून्य पैदा कर दिया है, उसने कहा।

विधानसभा द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत, गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह भंडारी, पूर्व विधायक अमरीश कुमार और श्री चंद शामिल थे।

भूकंप के झटकों से डोला असम, इतनी रही तीव्रता

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

भारत ने कतर की राजधानी दोहा से 146 नागरिकों को बुलाया वापस

Related News