चोर ने दी गोली मारने की धमकी तो महिला ने मुक्के मार-मारकर सुजा दिया चेहरा

हाल ही एक यूएफसी फाइटर ने एक चोर के ऊपर मुक्कों की बरसात कर दी हैं. जी हाँ... दरअसल उस चोर ने महिला के सामने उसका सामान चुराने की कोशिश की थी ये जानते हुए भी कि वो यूएफसी फाइटर हैं. इसके बाद महिला ने फिर पुलिस को कॉल कर उसको पकड़वाया. ये घटना शनिवार रात ब्राजील के रियो दे जनेरियो में हुई जहां पर यूएफसी फाइटर पोलीयाना वियाना घर के बाहर कैब का इंतजार कर रही थीं.

इस घटना के बारे में बात करते हुए पोलियाना ने बताया कि, 'मैं घर के बाहर कैब का इतंजार कर रही थीं उसी वक्त एक शख्स मेरे पास आकर बैठ गया और टाइम पूछने लगा. जैसे ही मैंने जेब से मोबाइल निकाला तो उसने दबी आवाज में कहा- अपना फोन मुझे दो और कुछ करने की कोशिश मत करना क्योंकि मेरे पास बंदूक है. जिसके बाद उसने पीछे से पीठ पर लगा दिया.' इसके बाद पोलियाना को बंदूक की जगह कुछ नरम सा लगा और फिर उसे ये पता चल चुका था कि वो बंदूक नहीं बल्कि चोर की उंगली है.

पोलियाना ने आगे ये भी कहा कि, 'वो मेरे काफी करीब था. मुझे समझ आ गया था कि अगर उसके पास बंदूक होती तो वो मेरे इतने करीब आने की कोशिश नहीं करता. उसी वक्त मैं उठी और उसको दो मुक्के और एक किक मारी. उसी वक्त वो गिर गया और मैंने उसे वहीं बैठाकर कहा कि अब तुम पुलिस के आने का इंतजार करो.' इसके बाद चोर को अस्पताल ले जाया गया और इलाज कराने के बाद उसे पुलिस स्टेशन छोड़ दिया गया.

बर्फी और जलेबी को हराकर 'गुलाब जामुन' बना पाकिस्तान की राष्ट्रीय मिठाई

दुनिया के इस कोने में मिलता है सबसे साफ़ पानी, यकीन नहीं करेंगे आप

रात में मर्द और दिन में औरत बन जाता है इस लड़की का चमत्कारी पति

Related News