रात में मर्द और दिन में औरत बन जाता है इस लड़की का चमत्कारी पति
रात में मर्द और दिन में औरत बन जाता है इस लड़की का चमत्कारी पति
Share:

आज तक आपने कई बार जुड़वां भाई और जुड़वां बहनों के बारे में तो सुना होगा या फिर उन्हें देखा भी होगा लेकिन आज हम आपको जुड़वां पति-पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हाँ... सुनकर शायद आप भी हैरान हो गए होंगे और ये ही सोच रहे होंगे कि जुड़वाँ पति-पत्नी कैसे हो सकते हैं? तो आपको इसमें ज्यादा सोचने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा बिल्कुल सच में है.

जिस अनोखे जुड़वां पति-पत्नी के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो अपनी हूबहू शक्ल के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं. पति का नाम अलीना है तो वहीं पत्नी का नाम अलीसा बताया जा रहा है, दोनों ही रूस के रहने वाले हैं. जब भी ये दोनों साथ में घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल होता है. इतना ही नहीं लोगों को भ्रम में डालने के लिए दोनों पति-पत्नी कई बार कई तरह के मजाक भी करते हैं. जैसे कि वो दोनों एक ही जैसे कपड़े पहन लेते हैं और आपस में नाम बदल कर बातें करने लगना आदि.

सूत्रों की मानें तो अलीना और अलीसा ने लव मैरिज की है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अलीना पुरुष हैं, लेकिन वे दिखने में एक लड़की जैसे ही हैं. कई बार तो अलीना और अलीसा को पहचानने में उनके घर वाले भी धोखा खा जाते हैं. सबसे पहले साल 2016 में दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद से ही ये चर्चाओं में आ गए हैं.

वाशिंगटन : सूक्ष्म जीवों की तलाश में अब यह काम करेंगे वैज्ञानिक

ऑकलैंड : आसमान में दिखाई दिया कुछ ऐसा कि सभी हुए हैरान

यहां खूबसूरत लड़कियां ऐसे बना रही देश को अमीर, लड़कों के साथ करती हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -