किस नयी मुसीबत में फंस गए टाइगा

काफी दिनों से खबरें आ रही थी की कायली जेनर और टाइगा के बीच अब कुक बाकी नहीं रहा है लेकिन सब इसे अब तक अफवाह ही समझ रहे थे. बुधवार को जो हुआ उसके बाद तो यह यकीन हो चला है कि कायली अब टाइगा से कोई संबंध नहीं रखना चाहती है. यह कपल फिलहाल ब्रेक पर है और बुधवार को आधी रात को टाइगा को पुलिस द्वारा पकडे जाने के बाद कायली उनकी मदद के लिए भी आगे नहीं आयी. टाइगा इस बात को कर कायली पर बहुत ज्यादा गुस्सा है कि जब उन्हें पुलिस ने पकड़ा तब कायली ने उनके फ़ोन और टेक्स्ट मेसेज के भी जवाब नहीं दिए.

टाइगा के दोस्तों आकर उनकी मदद की और टाइगा को इस बात का बहुत बुरा लग रहा है कि कायली ने उनकी ऐसे वक्त में कोई मदद नहीं की. दरअसल पुलिस ने टाइगा को हॉलीवुड में आधी रात को एक स्टॉप सिग्न का उल्लंघन करते हुए पाया गया और पुलिस ने उनका अल्कोहल टेस्ट लेना चाहा लेकिन उस जगह पर मीडिया का बहुत जमावड़ा हो गया था इसलिए बहुत शोर शराबा होने के कारण पुलिस उन्हें हथकड़ी लगाकर एलएपीडी के होल्ल्य्वूद स्टेशन ले गयी और वहां उनका टेस्ट किया गया जिसमे टाइगा पास हो गए और और उन्हें सिग्नल तोड़ने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

इस पूरे मामले में टाइगा यह चाहते थे की कायली उन्हें आकर पुलिस से छुड़ाए चाहे उनके बीच अभी ब्रेकअप ही क्यों न हुआ हो. लेकिन कायली की एक इमेज है और वो खुद एक बहुत बड़ा ब्रांड है तो ऐसे में वो पुलिस स्टेशन जाकर अपने नाम पर बट्टा क्यों लगवाती।

अपने बच्चों को ब्लैक चायना और टाइगा से बचाना चाहती हैं क्रिस जेनर

अपने एक्स की दोस्ती से क्यों परेशान हुई ब्लेक चायना

क्या फिर से अलग हो गए हैं कायली जेनर और टाइगा

Related News