शराब के नशे ने ली जान, होश आते ही हुआ बुरा हाल

रांची: शराब की लत अपने साथ गुनाह को लेकर आता है। झारखंड ​के खूंटी में शराब के नशे में शख्स के क़त्ल का केस सामने आया है। शराब के नशे में दो भाइयों ने एक शख्स को डंडे से पीटकर मारा डाला। ये केस मारंगहादा थाना क्षेत्र के तिलमा गांव है। कहा जा रहा है कि शराब के नशे में हुए झगड़े ने इतना तूल पकड़ा की क़त्ल की घटना तक पहुंच गया।

दरअसल, झारखंड के तिलमा गांव में विजय पाहन के साथ दोनों भाई सुकू महतो तथा शिबू महतो शराब पी रहे थे। इसी के चलते किसी बात पर झगड़ा आरम्भ हो गया। शराब के नशे में दोनों भाइयों ने मिलकर अपने घर के आंगन‌ में विजय पाहन का क़त्ल कर दिया। विजय पाहन के परिवार वाले अपने ससुराल गए थे। विजय पाहन घर में अकेला था जिसके चलते सुकू एवं शिबू महतो के घर चला गया। 

रहवासियों के अनुसार, तीनों पहले से ही साथ में शराब पीते थे तथा फिर एक बार साथ बैठक शराब पीने लगे। शराब पीने के चलते किसी बात पर झगड़ा हो गया। आपसी विवाद के पश्चात् सुकू महतो तथा सिबू महतो ने विजय पाहन पर एक के पश्चात् एक करके तीन डंडे मारे जिससे नशे की स्थिति में उसकी जान चली गई। विजय पाहन सुकू महतो एवं सिबू महतो का रैयत था। बता दे कि ये मामला तिलमा गांव का रविवार रात का है। नशे की स्थिति में सुकू महतो ने डंडा निकाल लिया तथा विजय पाहन को मार डाला मगर जब उसे होश आया तो उसके होश पाख्ता हो गए।

छत्तीसगढ़ के CRPF कैंप के जवानों को मौत के घाट उतारने वाले जवान की हुई पहचान

कानपूर में हिस्ट्रीशीटर का हुआ कत्ल, पोस्टमार्टम में हुआ चौका देने वाला खुलासा

समाजसेवा के नाम पर जिस्मफरोशी का रैकेट चलाती थी महिला, पुलिस ने छापा मारकर 10 को पकड़ा

Related News