समाजसेवा के नाम पर जिस्मफरोशी का रैकेट चलाती थी महिला, पुलिस ने छापा मारकर 10 को पकड़ा

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीहोर में पुलिस ने बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. नगर के बस स्टैंड के पास एक मकान में सैक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था. कोतवाली पुलिस ने एक्शन लेते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमे 4 लड़कियां, 3 ग्राहक, एक ड्राइवर, एक संचालिका और महिला मैनेजर शामिल हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना पुलिस ने नगर के बस स्टैंड से एक घर में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने यहां से 10 लोगों को अरेस्ट भी किया है, जिनमें 4 लड़कियां, 3 ग्राहक, एक ड्राइवर, एक संचालिका और महिला मैनेजर शामिल है. बताया गया है कि काफी समय से पुलिस को सैक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने देर रात को रेड मारकर ये कार्रवाई की है. पकड़ी गई लड़कियां भोपाल से आती थीं. 

जिस अनुपमा के घर सेक्स रैकेट पकड़ा गया है, वो अपने आप को महिला नेत्री बताती है. कई VIP लोगों के साथ उसके फेसबुक पर फोटो मौजूद हैं. अनुपमा एक बार शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका का चुनाव भी लड़ चुकी है, जिसमें वह बुरी तरह पराजित हुई थी. अपने आप को समाज सेविका और नेत्री बताती थी. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही जिसमे बड़े खुलासे होने का अनुमान है.

राजस्थान के इस जिले में हाथापाई के बाद पिता-पुत्र को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

आदमी ने बीमे के पैसों के लिए बनवाया खुद का मृत्यु प्रमाणपत्र, हुआ गिरफ्तार

सनकी पति ने की पत्नी और 3 माह के बच्चे की हत्या, डेढ़ साल पहले हुई थी लव मैरिज

 

Most Popular

- Sponsored Advert -